blogid : 13951 postid : 13

Top 10 Bollywood Songs 2012:- बॉलीवुड के धूम मचाने वाले गाने

Posted On: 23 Dec, 2012 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

पूरे साल बॉलीवुड इस कोशिश में लगा रहता है कि वो किसी भी तरीके से लोगों के मनोरजंन में कोई भी कमी ना होने दे फिर चाहे वो मनोरजंन अच्छी फिल्में दिखाकर हों या फिर अच्छे गाने सुनाकर हों. बॉलीवुड ने वर्ष 2012 में ऐसे गाने सुनने का मौका लोगों को दिया है जिसे लोग ना जाने कितने साल गुनगुनाते रहेंगे. जागरण जंक्शन आपको बाताएगा बॉलीवुड के ऐसे गाने जो वर्ष 2012 में सुपहरहिट रहे हैं.

Read - Top of 2012 : हिट और फ्लॉप हुस्न की परियां!!


dabbangDagabaaz Re (Dabangg 2): सही कहते हैं सलमान खान के चाहने वाले कि फिल्म हो या फिर गाना, हिट कराने के लिए सलमान खान का नाम ही काफी है. कुछ ही दिनों पहले रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 2’ का गाना ‘दगा बाज रे’ सुपहरहिट गानों की लिस्ट में शामिल हो गया है.

Read :- Top 5 Item Songs of 2012:- हिट आइटम गाने जिन पर थिरकी दुनिया


Hookah Bar (Khiladi 786): थोड़ी देर में ही सही पर अक्षय कुमार भी अपने जलवे दिखा ही देते हैं. अक्षय कुमार की फिल्म ‘खिलाड़ी 786’ की कहानी भले ही दर्शकों को कुछ खास ना पसंद आई हो पर फिल्म के गाने अपनी जगह बॉलीवुड के सुपर हिट गानों में बना चुके हैं.


Chala Ki Labda Phire (Jab Tak Hai Jaan): शाहरुख खान को रोमांस का हीरो कहा जाता है और यही रोमांस शाहरुख ने अपनी फिल्म ‘जब तक है जान’ के गाने ‘छल्ला की लभदा फिरे’ में दिखाया है. फिल्म ‘जब तक है जान’ रिलीज होने के बाद हर कोई ‘छल्ला की लभदा फिरे’ लाइन गुनगुना रहा था.


Read - Top of 2012: नए साल में तो दुल्हनियां बनेंगी


sonakshiRani Tu mein raja (Son of Sardar): फिल्म ‘जब तक है जान’ के साथ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ थी. ‘सन ऑफ सरदार’ का गाना ‘रानी मैं तो राजा’ सुपहरहिट गानों की लिस्ट में शामिल हो चुका है. इस गाने को लोगों ने इतना ज्यादा पसंद किया कि आज भी शादी या पार्टियों में लोग इसी गाने पर नाच रहे हैं.


Chadi mujhe yaari teri (Cocktail): ‘कॉकटेल’ फिल्म के हर गाने ने वर्ष 2012 में धमाल मचाया है फिर चाहे वो दुख भरे गाने हों या फिर पार्टियों में डांस करने लायक गाने हो. ‘चढ़ी मुझे यारी तेरी ऐसी जैसे दारू देसी’, मैं शराबी’, तुम ही दिन चढ़े’, ‘नहीं चाहिए मुझे तेरी सेकेंड हैड जवानी’ सभी गाने फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुके हैं.


ishq wala loveIshq wala love (Student of the Year): कुछ ही समय पहले रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ ने युवाओं के बीच काफी धमाल मचाया है पर यदि फिल्म के गानों की बात करें तो उन्होंने भी धमाल मचाने में कमी नहीं छोड़ी है. युवा वर्ग ‘इश्क वाला लव’ गाने का इस्तेमाल अपने प्यार का इजहार करने में कर रहा है. फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के ‘राधा’ गाने ने भी युवाओं के बीच कम धमाल नहीं मचाया है.


Main Kya Karoon (Barfi): फिल्म ‘बर्फी’ का हर एक गाना मासूमियत को दिखाता है फिर चाहे वो प्रेम का इजहार हो या फिर बच्चों जैसी मस्ती दिखाना हो. ‘मैं क्या करूं’ गाने में प्रेम का इजहार करने की मासूमियत दिखती है और ‘मतवाला बर्फी’ गाने में बच्चों जैसे शरारत दिखती है.


rowdyChinta ta ta Chinta Chinta (Rowdy Rathore ): फिल्म ‘राउडी राठौर’ तो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही ही और साथ ही फिल्म फिल्म के गाने भी दर्शकों को काफी मस्ती भरे लगे थे. फिल्म ‘राउडी राठौर’ का गाना ‘चिन्ता ता चिन्ता’ काफी सुपहर हिट गाना रहा है.


Pani Da Rang (Vicky Donor): फिल्म ‘विकी डॉनर’ का गाना ‘पानी दा रंग वेख के’ गाने को वर्ष 2012 का सबसे रोमांटिक गाना कहा जाए तो शायद गलत नहीं होगा. फिल्म के सभी गानों को युवाओं की सोच से बनाया गया है.


Read - Top of 2012 : किसने बाजी मारी और कौन रहा फुस्स !!


Pareshaan (Ishaqzaade): फिल्म ‘इश्कजादे’ को युवाओं के प्रेम जुनून को आधार बनाकर फिल्म का निर्देशन किया गया है और इसी तरह फिल्म के गानों पर भी काम किया गया है. ‘मैं परेशां’ वर्ष 2012 का बेहद ही रोमांटिक गाना है पर इस गाने को टक्कर फिल्म ‘जन्नत 2’(Jannat 2) का गाना ‘तू ही मेरा’ (Tu Hi Mera`) ने दी थी भले ही वो गाना इमरान हाशमी का था.

Top of 2012: तकनीक की दुनिया में क्या कुछ हुआ

Top 10 Sports News 2012 – खेलों की दुनिया में ये रहे चर्चित


Tags : top songs of 2012, hukkah bar, ishaqzade, rowdy rathore, hindi songs, बॉलिवुड, famous hindi songs, barfi, student of the year




Tags:               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



latest from jagran